You are currently viewing वाह रे राजनीति: पिछले सप्ताह जिस आम आदमी पार्टी का कर रहे थे भारी विरोध अब उसी AAP में शामिल हो गए कांग्रेसी MLA राजकुमार चब्बेवाल

वाह रे राजनीति: पिछले सप्ताह जिस आम आदमी पार्टी का कर रहे थे भारी विरोध अब उसी AAP में शामिल हो गए कांग्रेसी MLA राजकुमार चब्बेवाल

चंडीगढ़( अमन बग्गा ) राजनीति में कब कौन नेता पलटी मार जाए कुछ भी कहना मुश्किल है। आज अगर कोई नेता किसी पार्टी का विरोध कर रहा है तो कल वो नेता उसी विरोधी पार्टी के पक्ष में खड़ा हो जाए ये राजनीति में अब आम बात हो गई है।

कांग्रेस के MLA राजकुमार चब्बेवाल पिछले सप्ताह आम आदमी पार्टी का भारी विरोध कर रहे थे और आज चब्बेवाल उसी AAP में शामिल हो गए

जिस के बाद पंजाब में कांग्रेस पार्टी को फिर एक और बड़ा झटका लगा है। डॉ. राज कुमार चब्बेवाल ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से इस्‍तीफा देकर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें आप में शामिल करवा दिया है।

डॉ. राजकुमार चब्‍बेवाल होशियारपुर जिले के चब्बेवाल विधानसभा से कांग्रेस के विधायक हैं और अभी पिछले हफ्ते ही उनकी विधानसभा में मुख्यमंत्री के साथ झड़प भी हो गई थी। वह मुख्यमंत्री द्वारा कांग्रेसी विधायकों को सांगली डालकर बांधने वाली टिप्पणी से क्षुब्ध थे और अगले दिन खुद भी सांगली लेकर विधानसभा पहुंचे थे।

पंजाब विधानसभा में बजट सत्र के तीसरे दिन कांग्रेस विधायक राज कुमार चब्बेवाल सिर पर एक बड़ा-सा बोरा रखकर विधानसभा पहुंचे थे जब उनसे बोरे के बारे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह पंजाब पर बढ़ते कर्जे का बोझ है.

2019 में लड़ा था लोकसभा चुनाव

54 वर्षीय चब्बेवाल ने कांग्रेस के टिकट पर होशियारपुर से 2019 का लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। हालांकि भाजपा के सोम प्रकाश ने उन्‍हें मात दे दी थी। वहीं बस्सी पठाना से कांग्रेस के पूर्व विधायक गुरप्रीत सिंह जीपी हाल ही में आप में शामिल हुए थे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200