You are currently viewing चंडीगढ़ में अवैध कॉलोनी की शिकायत पहुंचने के बाद हरकत में आए PUDA अधिकारी, मौके पर पहुंचकर करवाया काम बंद, कॉलोनाइजर को नोटिस भेजने की तैयारी, शिकायतकर्ता ने की जल्द पीला पंजा चलाने की मांग

चंडीगढ़ में अवैध कॉलोनी की शिकायत पहुंचने के बाद हरकत में आए PUDA अधिकारी, मौके पर पहुंचकर करवाया काम बंद, कॉलोनाइजर को नोटिस भेजने की तैयारी, शिकायतकर्ता ने की जल्द पीला पंजा चलाने की मांग

जालंधर (अमन बग्गा) भगवंत मान सरकार भले ही बड़े बड़े दावे कर रही है कि उन्होंने करप्शन पर नकेल कस ली है मगर जमीनी हकीकत कुछ और ही है। होशियारपुर की बात करे तो नसराला गांव में एक कोलोनाजर ने नियमों की धज्जियां उड़ाकर एक अवैध कॉलोनी काट कर भगवंत मान सरकार को चुनौती दी है।

मुख्यमंत्री मान अपने भाषणों में ये अलाप रागते दिखाई देते है कि अवैध कॉलोनियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी वही दूसरी और सरकार की परवाह किए बगैर कॉलोनाइजर ने इल्लीगल कॉलोनी काट डाली।

इस बारे में एक शिकायतकर्ता ने पुडा विभाग चंडीगढ़ को शिकायत दर्ज करवाई है जिस के बाद पुडा विभाग होशियारपुर के अधिकारी हरकत में आ गए है। विभाग की तरफ से मौका देखने गए जेई सुनील कुमार ने अवैध कॉलोनी का काम बंद करवा दिया है।

वही जल्द ही अवैध कॉलोनी काटने वाले कोलोनाइजर को पुडा विभाग की तरफ से नोटिस जारी किया जा रहा है ।

शिकायत कर्ता ने मांग की है कि जल्द से जल्द इस अवैध कॉलोनी पर पीला पंजा भेज कर ध्वस्त किया जाए और कॉलोनी में बोर्ड लगाया जाए कि ये कॉलोनी अवैध है ताकि आम जनता इस कॉलोनी में प्लॉट खरीदने से बच सके।

वही सूत्रों को माने तो जल्द ही पुडा विभाग इस अवैध कॉलोनी के खिलाफ बड़ा एक्शन ले सकता है।