You are currently viewing प्रिया छाबड़ा सुसाइड़ केसः आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवार ने सीपी दफ्तर के बाहर लगाया धरना

प्रिया छाबड़ा सुसाइड़ केसः आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवार ने सीपी दफ्तर के बाहर लगाया धरना

जालंधर (PLN-Punjab Live News) जालंधर के जीटीबी नगर में प्रिया छाबड़ा नामक महिला के सुसाइड मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित परिवार ने शनिवार को पुलिस कमिश्नर दफ्तर के बाहर धरना दिया। इस दौरान मृतका की बहन ने बच्चों को साथ लेकर धरना दिया और पुलिस प्रशासन ने फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी सरेआम शहर में घूम रहा है और अपनी दुकान भी खोल रहा है लेकिन अभी तक पुलिस प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पीड़ित परिवार ने कहा कि पुलिस न तो आरोपी को गिरफ्तार कर रही है और न ही उनके फोन ट्रेस कर रही है। इशस दौरान परिवार ने इंसाफ की मांग की है। वहीं, धरने को देखते हुए डीसीपी जगमोहन सिंह भी मौजूद पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि वे जल्द आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे और आरोपी जल्द पु्लिस की गिरफ्त में होंगे।

आपको बता दें कि बीते दिनों शहर के जीटीबी नगर में प्रिया छाबड़ा नाम की महिला ने अपने पति से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया था लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इंसाफ दिलाने के लिए बीते दिनों लोगों ने कैंडल मार्च भी निकाला था।

Priya Chhabra Suicide Case victim family staged a sit in outside the CP office demanding the arrest of the accused