You are currently viewing पुलिस इंस्पेक्टर की अमानवीय करतूत कैमरे में कैद, गंगा किनारे खड़े शख्स को मारी लात, नदी में जा गिरा व्यक्ति, देखें वायरल VIDEO

पुलिस इंस्पेक्टर की अमानवीय करतूत कैमरे में कैद, गंगा किनारे खड़े शख्स को मारी लात, नदी में जा गिरा व्यक्ति, देखें वायरल VIDEO

 

मिर्जापुरः पुलिस इंस्पेक्टर की अमानवीय घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इंस्पेक्टर गंगा घाट के किनारे खड़े एक व्यक्ति को लात मारते दिख रहा है। यह मामला यूपी के मिर्जापुर का है। इंस्पेक्टर ने उस व्यक्ति को इतनी जोर से लात मारी कि वह सीधा नदी में गिर गया।

 

 

 

इस घटना के बाद हुई फजीहत पर पुलिस विभाग ने एक्शन लिया है और इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मिर्जापुर में विंध्याचल कोतवाली थाने के स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) को शामिल करते हुए पुलिस विभाग को घटना की विभागीय जांच का आदेश देना पड़ा। आरोपी अधिकारी का नाम शेषधर पांडे बताया जा रहा है।

 

 

 

देखें वायरल वीडियो-

 

 

 

हालांकि, पुलिस विभाग ने जांच के आदेश तब दिए जब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बहुजन जागृति मंच सहित अन्य राजनीतिक मोर्चों ने इस घटना की खूब निंदा की।

 

 

? भारत के प्रसिद्ध MD आयुर्वेदा डॉक्टर ने बताया कैसे करें कुछ ही दिनों में शुगर को कंट्रोल – शुगर के मरीज अवश्य देखें VIDEO?