You are currently viewing संगरूर में जहरीली शराब ने मचाया कहर, मरने वालों की गिनती बढ़कर 14 हुई; परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

संगरूर में जहरीली शराब ने मचाया कहर, मरने वालों की गिनती बढ़कर 14 हुई; परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

संगरूर: संगरूर जहरीली शराब कांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। संगरूर के दिड़बा और सुनाम गांव में नकली शराब से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक नकली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 14 तक पहुंच गई है। जहरीली शराब पीने से अब तक 14 मौतें हो चुकी हैं। पहले मरने वालों की संख्या 11 बताई जा रही थी, लेकिन आज मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है।

मृतक के परिजनों के मुताबिक शराब पीने से उनके परिजनों की मौत हुई है। वहीं डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी गांवों में पहुंच गए हैं और छापेमारी की जा रही है। शवों को सिविल अस्पताल में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हुआ है कि मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। परिवार ने न्याय की मांग की है।

आपको बता दें कि 21 मार्च को कई लोगों ने जहरीली शराब पी थी और 5 लोगों की मौत हो गई थी। प्रशासन के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी है। आपको बता दें कि आरोपी ने यूट्यूब से शराब बनाना सीखा था।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Poisonous liquor wreaks havoc in Sangrur, death toll rises to 14; Family members appealed for justice