You are currently viewing बच्चों को मोबाइल फोन पकड़ाने वाले मां-बाप पहले पढ़ लें ये खबर, 3 वर्षीय बच्ची के साथ हो गया बड़ा हादसा; पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल

बच्चों को मोबाइल फोन पकड़ाने वाले मां-बाप पहले पढ़ लें ये खबर, 3 वर्षीय बच्ची के साथ हो गया बड़ा हादसा; पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल

गुरदासपुर: आजकल अक्सर माता-पिता अपने बच्चों को अपना काम करने के लिए मोबाइल फोन थमा देते हैं, लेकिन ऐसा करना कई बार खतरनाक भी साबित हो सकता है। ऐसा ही एक मामला गुरदासपुर के गांव हरदोबथवाला से सामने आया, जहां फोन पर वीडियो देखते समय तीन साल की बच्ची के हाथ में वीवो कंपनी का मोबाइल फोन फट गया।

कपड़ों में आग लगने से लड़की के पैर और प्राइवेट पार्ट 15 फीसदी जल गए। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों के मुताबिक लड़की का इलाज किया जा रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर है।

लड़की की मां ने बताया कि दोपहर को वह घर का काम कर रही थी और उसकी बेटी अपने टच फोन पर एक वीडियो देख रही थी। इसी दौरान लड़की के हाथ में फोन की बैटरी फट गई।

विस्फोट के कारण बिस्तर पर फैली चादर भी थोड़ी जल गई और लड़की के कपड़ों में आग लग गई। बच्ची को तुरंत सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने परिजनों को बच्चों को मोबाइल से दूर रखने की सलाह दी ताकि ऐसे हादसो से बचा जा सके।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Parents who give mobile phones to children should first read this news