You are currently viewing दर्दनाक: बच्चे के शव को ले जा रहे परिवार की कार खाई में गिरी, माता-पिता समेत पांच लोगों की मौत

दर्दनाक: बच्चे के शव को ले जा रहे परिवार की कार खाई में गिरी, माता-पिता समेत पांच लोगों की मौत

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में आज एक कार सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई जिसके कारण एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह हादसा किश्तवाड़ जिले में द्रबशाला क्षेत्र के पानी नाला के पास उस समय हुआ जब परिवार के सदस्य कार में एक मृत बच्चे का शव लेकर आ रहे थे। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान संजय कुमार (32), पवन कुमार (32), रेखा देवी (26), रीता देवी (30) और केवल कृष्ण (37) के रूप में की गई है। यह सभी द्रबशाला के बदात गांव के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार बदात इलाके के सेरीनाला गांव के रहने वाले शिक्षक पवन कुमार के तीन महीने के बच्चे की तबीयत खराब थी। वह उसे उपचार के लिए रविवार को जम्मू लेकर गए थे। जहां चिकित्सक उसे बचा नहीं सके। गमगीन परिवार मंगलवार शाम अपनी कार से छह बजे बच्चे को शव को लेकर घर को निकले। करीब साढ़े 12 बजे सभी बदात इलाके में पहुंचे तभी उनकी कार चिनाव दरिया में जा गिरी।

रातभर सभी चिनाब दरिया में पड़े रहे। इससे कार सवार पांचों की मौत हो गई। बुधवार सुबह वहां से गुजरने वाले चालकों ने जब कार को दरिया में देखा तो इसकी जानकारी अन्य को दी। जिस स्थान वाहन गिरा था, वहां से सड़क तक पहुंचने के लिए कोई रास्ता नहीं था। इसलिए लोगों ने पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर मानव श्रृंखला बनाई। इसके बाद सभी शव को सड़क तक पहुंचाया। इसके बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।