You are currently viewing पंजाब में Lockdown में बैंक डकैती:  हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर लुटे 10.92 लाख रुपए. मचा हड़कंप

पंजाब में Lockdown में बैंक डकैती: हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर लुटे 10.92 लाख रुपए. मचा हड़कंप


अमृतसरः कर्फ्यू खुलते ही लुटेरों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला जिला अमृतसर से सामने आया है। यहां अमृतसर-फतेहगढ़ चूड़ियां रोड पर स्थित गांव सोहियां कलां में इंडसइंड बैंक की एक शाखा से घुसे तीन हथियारबंद लुटेरे दिनदहाड़े 10 लाख 92 हजार 200 रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात आज दोपहर एक बजे की गई। जानकारी के अनुसार, लुटेरे कार में सवार होकर आए थे। कार में कुल चार लुटेरे सवार थे। तीन बैंक के अंदर गए जबकि एक कार में ही बैठा रहा। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार होने में कायाब हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मजीठा थाना की पुलिस बैंक पहुंची।

 

 

जानकारी के अनुसार, बैंक में मैनेजर समेत कुल चार कर्मचारी काम करते हैं। घटना के समय दो बैंक कर्मचारी फील्ड में बैंक खाते खोलने के लिए गए थे। बैंक शाखा में कोई भी सुरक्षा कर्मचारी तैनात नहीं था और न ही सीसीटीवी कैमरे लगे थे। बैंक मैनेजर करण शर्मा ने बताया कि जब वह दर्जा चार कर्मचारी लवप्रीत के साथ बैंक का कामकाज देख रहे थे, तब तीन लुटेरे हथियारों के साथ बैंक के भीतर दाखिल हुए। 

 

 

 

लुटेरों ने पिस्तौल तानकर उनको रस्सी से बांध दिया। उसके बाद लुटेरे कैश काउंटर से नकदी लेकर बैंक के बाहर खड़ी सफेद कार में बैठकर फरार हो गए। लुटेरों के जाने के बाद उन्होंने शोर मचाया। शोर सुनकर शराब ठेके के कर्मचारियों ने उनकी रस्सियां खोलीं।

 

 

 

थाना मजीठा के इंचार्ज कपिल शर्मा का कहना है कि बैंक शाखा का पौने दो बजे उन्हें फोन आया था। इसमें उसने बताया की गन प्वाइंट पर तीन लुटेरे बैंक से कैश लूटकर ले गए हैं। उन्होंने बैंक मैनेजर के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस टीमों को नाकों पर अलर्ट कर दिया गया है, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द काबू किया जा सके।