You are currently viewing OMG: पटरियों के बीच सो गया युवक, धड़धड़ाती हुई गुजर गई ट्रेन; खरोंच तक नहीं आई

OMG: पटरियों के बीच सो गया युवक, धड़धड़ाती हुई गुजर गई ट्रेन; खरोंच तक नहीं आई

गढ़वा: गढ़वा में नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के पुरैनी के रहने वाले 30 साल के शहजाद आलम उर्फ पप्पू आलम के ऊपर से सोमवार रात एक बजे पूरी ट्रेन गुजर गई लेकिन उसके शरीर में खरोंच तक नहीं आई। वह इस हादसे के बाद काफी सदमे में है। बताया जा रहा है कि वो टहलते हुए रेल की पटरियों के बीच सो गया था। उसके ऊपर से ट्रेन भी गुजर गई, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई।

सोमवार रात हावड़ा से भोपाल जानेवाली एक्सप्रेस के चालक ने नगर ऊंटारी रेलवे स्टेशन को सूचित किया कि सोनवर्षा गांव में पोल संख्या 47/2 के समीप दोनों रेलवे लाइन के बीच में एक युवक पड़ा हुआ है। उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई। सबको लगा कि ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई है। आरपीएफ जवानों ने देखा कि वह युवक दोनों पटरियों के बीच सोया हुआ है। वह जिंदा है और शरीर में खरोंच तक नही आई थी।

घटना के बाद वह सदमे में था। उसके बाद 108 पर फोन कर वहां एंबुलेंस बुलाया गया। उसके बाद उसे अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि युवक काफी देर से टहल रहा था। एक्सप्रेस से पहले दो मालगाड़ी भी उस ट्रैक से गुजरी थी। अंदेशा है कि एक्सप्रेस के अलावा मालगाड़ी भी उसके ऊपर से निकली थी।

OMG: The young man fell asleep between the tracks, the train passed by in a ruckus; didn’t even get scratched