You are currently viewing 6 मई सुबह 9 बजें की ताजा अपडेट : संत श्री आशाराम जी बापू का कोरोना टेस्ट करने के लिए डॉक्टरों ने लिया सैंपल. CMO डॉ राघवेंद्र ने बताया कैसा है अब उन का स्वास्थ्य

6 मई सुबह 9 बजें की ताजा अपडेट : संत श्री आशाराम जी बापू का कोरोना टेस्ट करने के लिए डॉक्टरों ने लिया सैंपल. CMO डॉ राघवेंद्र ने बताया कैसा है अब उन का स्वास्थ्य

 

जोधपुर ( अमन बग्गा) परम पूज्य संत श्री आशाराम बापू जी की बुधवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 हम आप को लगातार बापू जी के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने की कोशिश कर रहे है।

आज वीरवार सुबह 9 बजें CMO डॉ राघवेंद्र से PLN न्यूज़ के चीफ एडिटर अमन बग्गा की हुई फोन पर ख़ास बातचीत 

1. वीरवार सुबह 9 बजें तक पूज्य बापू जी स्वास्थ्य कैसा है।

 

उत्तर : फिलहाल बापू जी का स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है। इस समय उन्हें न तो सांस लेने की दिक्कत आ रही है न ही अन्य कोई परेशानी है। वह इस समय स्टेएबल है। 

(2) क्या उन का कोरोना का टेस्ट हो गया है?

उत्तर : जी हां, कोरोना टेस्ट के लिए उन का सैंपल ले लिया गया जिस की रिपोर्ट आने में 1 से 2 दिन का समय लग सकता है। 

(3) क्या आज ऐसी संभावना है कि बापू जी को एम्स में शिफ्ट किया जा सकता है।

उत्तर : ये जोधपुर जेल प्रशासन के हाथ मे है।  महात्मा गांधी अस्पताल में भी जेल प्रशासन लेकर आया है।  एम्स में शिफ्ट करने का निर्णय भी जेल प्रशासन का ही होगा।

(4) कुछ लोग सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे है कि पूज्य बापू जी की कोरोना रिपोर्ट Positive आई थी। इस बारे में आप क्या कहना चाहोगे।

उत्तर : वीरवार सुबह 9 बजे तक जेल प्रशासन की तरफ से पूज्य बापू की कोई कोरोना की रिपोर्ट नही सौंपी गई है। जिस से ये साबित हो कि उन्हें कोरोना हुआ था या नही। बिना सबूत के हम कैसे मान सकते है। अगर ऐसी कोई रिपोर्ट होती तो जेल प्रशासन तुरंत हमें सूचित करता और रिपोर्ट की कॉपी सौंपता। 6 मई को सुबह 8 बजे कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए है लेकिन कुछ लोग झूठी खबरें फैला रहे है कि पूज्य बापू जी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 

लोगों से प्रार्थना है किसी भी अफवाह पर यकीन न करें WhatsAap ग्रुपों में अफवाहें फैलाने वालों से सावधान रहें। हम आप को वीरवार सुबह 9 बजें तक की जानकारी दे रहे है। ये जानकारी Night Duty कर रहे CMO से पूछ कर दी जा रही है। आगे की जानकारी के लिए आप जुड़े रहे : Login करें

www.PunjabLiveNews.in