You are currently viewing IPL में कमेंट्री करते नजर आएंगे नवजोत सिद्धू, लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी

IPL में कमेंट्री करते नजर आएंगे नवजोत सिद्धू, लोकसभा चुनाव से बनाई दूरी

नई दिल्ली: सियासी गलियारों में व्यस्त रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अब एक बार फिर स्पोर्ट्स की दुनिया में वापसी करने वाले हैं। नवजोत सिद्धू आगामी लोकसभा चुनाव से दूरी बना सकते हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कमेंट्री करते नजर आएंगे। स्टार स्पोर्ट्स ने एक्स पर सिद्धू को लेकर पोस्ट किया है। सिद्धू को लेकर जानकारी देते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा, महान नवजोत सिंह सिद्धू हमारी स्टारकास्ट में शामिल हो गए हैं। आईपीएल-2024 का आगाज 22 मार्च से हो रहा है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्नी की अस्वस्थता के चलते लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू को पटियाला से चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी में थी, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने कैंसर से पीड़ित अपनी पत्नी के इलाज को समय देने और पत्नी के खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया।

खास बात है कि बीते कुछ समय से सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष राजा अमरिंदर सिंह वडिंग के कार्यक्रमों से दूरी बनाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, वह पार्टी के दूसरे कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था।

कांग्रेस ने अब तक सभी उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है। इससे पहले ही सिद्धू कहते रहे हैं कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। पंजाब में 1 जून को वोटिंग होनी है। सिद्धू अमृतसर से तीन बार लोकसभा सांसद, एक बार राज्यसभा सांसद और अमृतसर पूर्व से एक बार विधायक रह चुके हैं।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Navjot Sidhu will be seen doing commentary in IPL, kept distance from Lok Sabha elections