You are currently viewing पंजाब में लिव-इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी जोड़े की हत्या, 2 बच्चों के पिता के साथ रह रही थी लड़की

पंजाब में लिव-इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी जोड़े की हत्या, 2 बच्चों के पिता के साथ रह रही थी लड़की

मानसा: मानसा जिले के बुढलाडा शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां लिव-इन में रह रहे एक प्रेमी जोड़े की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना को प्रेमी जोड़े के परिवार वालों ने अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक, ये दोनों अपने परिवार के खिलाफ जाकर बोहा के बाहर एक शहर में लिव-इन के तहत रह रहे थे। 19 साल की लड़की जिस शख्स के साथ रह रही थी वह पहले से शादीशुदा था और उसके 2 बच्चे थे।

जानकारी के मुताबिक कल जब वह अपनी प्रेमिका के साथ बोहा में था तो प्रेमिका के पिता और उसके प्रेमी की पहली पत्नी के बेटे, दो करीबी सहयोगियों और एक व्यक्ति ने साजिश रची और उन्हें मिलने के बहाने खेत में बुलाया। जिसके बाद प्रेमी जोड़े की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

उक्त आरोपियों ने दोनों के शवों को बोरे में बांधकर गाड़ी में डाल लिया और शवों को भाखड़ा नहर में फेंक दिया। प्रेमिका के पिता सुखपाल सिंह घबरा गए और उन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाले वार्ड के पार्षद को जोड़े की हत्या के बारे में बताया, जिन्होंने बोहा पुलिस को सूचित किया।

पुलिस को भाखड़ा नहर के सरदूलगढ़ इलाके में निकल रहे सूए से लड़की का शव तो मिल गया है, लेकिन प्रेमी का शव अभी तक अज्ञात है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक पुष्टि नहीं की है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Murder of a couple living in a live-in relationship in Punjab, the girl was living with the father of 2 children.