You are currently viewing जमानत पर आए MP रवनीत बिट्टू फिर नजरबंद, घर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात; किसी को अंदर जाने की अनुमित नहीं

जमानत पर आए MP रवनीत बिट्टू फिर नजरबंद, घर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात; किसी को अंदर जाने की अनुमित नहीं

लुधियाना: लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू को पुलिस ने हिरासत में लेकर नजरबंद कर दिया है। घर के बाहर भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। हालांकि, पुलिस ने इस संबंध में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है।

इसके साथ ही मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे सुरक्षा के लिए ही बिट्टू के घर के बाहर खड़े हैं। पुलिस ने सांसद बिट्टू के घर के बाहर रस्सी लगाकर रास्ता बंद कर दिया है। किसी को अंदर जाने की अनुमित नहीं दी जा रही है।

आपको बता दें कि रवनीत सिंह बिट्टू ने 5 जनवरी को लुधियाना नगर निगम मुख्य कार्यालय पर ताला लगाने के मामले में गिरफ्तारी देने की घोषणा की थी। उसी दिन बिट्टू को उनके घर से हिरासत में ले लिया गया।

इसके बाद पिछले हफ्ते रवनीत बिट्टू, भारत भूषण आशु, तलवार समेत 60 से 70 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खूब हंगामा किया था। हालांकि, याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद सांसद रवनीत बिट्टू, पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु, जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजय तलवार और शाम सुंदर मल्होत्रा ​​को जमानत दे दी गई।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

MP Ravneet Bittu, who came on bail is again under house arrest heavy police force deployed outside the house; no one is allowed inside