You are currently viewing मोहिंदर भगत ने गिनाई पूर्व कैबिनेट मंत्री भगत चुन्नी लाल द्वारा करवाए गए विकास कार्यों की उपलब्धियां. बोले : BJP के कार्यकाल में हुए कामों को आज भी याद कर रहे हैं वेस्ट हलके के लोग

मोहिंदर भगत ने गिनाई पूर्व कैबिनेट मंत्री भगत चुन्नी लाल द्वारा करवाए गए विकास कार्यों की उपलब्धियां. बोले : BJP के कार्यकाल में हुए कामों को आज भी याद कर रहे हैं वेस्ट हलके के लोग

विधानसभा जालंधर वेस्ट के वार्ड नंबर 47 के हरबंस नगर में प्रोफेसर योगराज शर्मा की अध्यक्षता में और दविंदर अरोड़ा के प्रयासों से बैठा का आयोजन करवाया गया।

जिसमे जालंधर वेस्ट से प्रत्याशी मोहिंदर भगत और बाली भगत पूर्व हैल्थ मंत्री जम्मू कश्मीर विशेष रूप से पहुंचे। इलाका वासिओं ने बड़ी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

मोहिंदर भगत ने कहा कि पंजाब के विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट का सबसे ज्यादा विकास भगत चुन्नी लाल ने विधायक और कैबिनेट मंत्री रहते हुए करवाया था , जिन्हें आज भी वेस्ट हलके की जनता याद कर रही हैं। लोगों को मूलभूत सुविधाओं से लेकर हर विकास कार्य पर जोर दिया गया था।

मोहिंदर भगत ने लोगों को बताया कि पिता के विधायक एवं मंत्री रहते हुए वेस्ट हलके में आटा-दाल स्कीम, मैडीकल कार्ड स्कीम, शगुन स्कीम, श्रमिक योजना से हर वर्ग को लाभ पहुंचाया, बस्तियों में पानी की कमी को दूर करने के लिए विशेष टंकी का निर्माण करवाया,अर्बन हैल्थ मिशन के तहत छोटे सरकारी अस्पतालों का निर्माण करवाया, स्कूल जाने के लिए सैंकड़ों लड़कियों को फ्री सा​इकिल वितरित किए, 120 फुटी रोड पर 30 से 50 बिस्तर वाला स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल का निर्माण,स्किल डिवेल्पमेंट सेंटर पास करवाया, दशहरा ग्राउंड घास मंडी में पानी की टंकी बनवाई,कपूरथला रोड को फोर लेन करने का प्रोजेक्ट पास करवाया, वेस्ट हलके में 70 करोड़ रुपए की लागत से सड़कों का जाल बिछाया, वेस्ट हलके में 100 फीसदी सीवरेज एवं पानी की सुविधाएं उपलब्ध करवाई, गरीब परिवारों के नीले कार्ड बनवाए, युवाओं को खेलों की ओर आकर्षित करने के लिए स्पोर्ट्स किटें फ्री वितरित करवाई, बस्ती बावा खेल और बस्ती मिट्ठू में दो डिस्पैंसरियां बनवाई, गर्भवती महिलाओं और शिशुओं के टीकाकरण केंद्र खोले गए और 30 करोड़ रुपए की विशेष ग्रांट से सीवरेज डलवाया गया ।

इस मोके बाली भगत ने कहा कि इन विकास कार्यों को करवाने के लिए भगत चूनी लाल के बेटे मोहिंदर भगत ने भी कड़ी मेहनत की थी। अब वेस्ट हलके से भगत चूनी लाल के बेटे मोहिंदर भगत भाजपा के प्रत्याशी हैं। इसलिए जालंधर वेस्ट की जनता पुराने किए कामों और पंजाब की खुशहाली के लिए भाजपा पार्टी के पक्ष में अपना कीमती मतदान कर मोहिंदर भगत को जिताएं।

इस अवसर पर प्रोफेसर योगराज शर्मा,दविंदर अरोड़ा,राजीव वर्मा,राकेश अरोड़ा,कारन शर्मा,राकेश शर्मा,तिलक राज,राज कुमार भगत,चोपड़ा उपस्थित थे।