You are currently viewing जालंधर : फतेह रैली में चन्नी सरकार पर बरसे नरेंद्र मोदी, बोले मैं देवी तालाब मंदिर में जाकर देवी मां के चरणों में होना चाहता हूं नतमस्तक लेकिन चन्नी सरकार की पुलिस प्रशासन ने कर दिए हाथ खड़े, बोले : मेरा संकल्प है मैं एक दिन अवश्य करूँगा मां के दर्शन

जालंधर : फतेह रैली में चन्नी सरकार पर बरसे नरेंद्र मोदी, बोले मैं देवी तालाब मंदिर में जाकर देवी मां के चरणों में होना चाहता हूं नतमस्तक लेकिन चन्नी सरकार की पुलिस प्रशासन ने कर दिए हाथ खड़े, बोले : मेरा संकल्प है मैं एक दिन अवश्य करूँगा मां के दर्शन

जालंधर( अमन बग्गा ) जालंधर के पीएपी ग्राउंड में भाजपा की फतेह रैली में हज़ारों की संख्या में उमड़ी भीड़ ने विरोधी पार्टियों की नींद उड़ा दी है। नरेंद्र मोदी के फतेह रैली में आते ही चारो तरफ जय श्री राम के नारों की गूंज सुनाई दी। हर कोई जय भीम जय भारत, जय श्री राम , बोले सो निहाल सत श्री अकाल की जय घोष कर रहा था।

इस मौके चन्नी सरकार पर हमला बोलते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरी ऐसी आशा है कि मैं सिद्ध शक्ति पीठ देवी तालाब मंदिर में जाकर माँ त्रिपुरमालिनी के चरणों मे नतमस्तक होऊ। लेकिन चन्नी सरकार का पुलिस प्रशासन ने हाथ खड़े कर दिए। मुझे प्रशासन द्वारा कहा गया कि हम व्यवस्था नही कर सकते आप रैली के बाद हेलीकॉप्टर से वापस चले जाएं। मंदिर में जाने की हम व्यवस्था नही कर सकते।

मोदी ने चन्नी सरकार पर बरसते हुए कहा कि देख लो पंजाब की चन्नी सरकार के कैसे हालात है मुझे देवी मां के दर्शन करवाने में जिला प्रशासन ने हाथ खड़े कर दिए।

उन्होंने कहा कि भले ही चन्नी सरकार की वजह से मैं आज देवी माँ के दर्शन नही कर पाया हूँ मगर मैं एक दिन अवश्य देवी तालाब मंदिर में जाकर देवी माँ के चरणों मे नतमस्तक हो कर रहूंगा।