You are currently viewing विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की मुश्किलें बढ़ीं, कांग्रसी प्रत्याक्षी पर हमला करने के मामले में हत्या का प्रयास का केस दर्ज

विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की मुश्किलें बढ़ीं, कांग्रसी प्रत्याक्षी पर हमला करने के मामले में हत्या का प्रयास का केस दर्ज

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) लुधियाना की न्यू जनता नगर की गिल मार्केट में गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला। यहां कांग्रेस प्रत्याशी कमलजीत कड़वल के समर्थकों पर हथियारों से लैस लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने पथराव किया और कांग्रेस प्रत्याशी समेत चार लोगों की गाड़ी भी तोड़ दी। इसके अलावा दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर भी किए हैं। हालात बेकाबू होते देख जेसीपी देहाती रवचरण सिंह बराड़, एडीसीपी टू बलदेव सिंह रंधावा सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है।

पुलिस ने इस मामले में सिमरजीत सिंह बैंस समेत 15 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी कमलजीत सिंह कड़वल की गिल मार्केट में अपने समर्थकों के साथ बैठक चल रही थी। तभी लोक हिसाब पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस, उनका बेटा और दर्जनों समर्थक वहां पहुंच गए और आते ही गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया और हमला कर दिया, जिससे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। हमलावर के जाने के बाद कांग्रेसी समर्थकों ने सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

MLA Simarjit Singh Bains troubles increased attempt to murder case registered for attacking Congress candidate