You are currently viewing अमृतसर-जालंधर हाईवे पर कार और स्कूल बस में जबरदस्त भिड़ंत, दुर्घटना में दम्पति की दर्दनाक मौत; कई छात्र घायल

अमृतसर-जालंधर हाईवे पर कार और स्कूल बस में जबरदस्त भिड़ंत, दुर्घटना में दम्पति की दर्दनाक मौत; कई छात्र घायल

अमृतसर: पंजाब में अमृतसर-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को एक कार और स्कूल बस के बीच टक्कर में जम्मू के रहने वाले दंपति की दर्दनाक मौत हो गई और 10 बच्चे घायल हो गए।

सोहिया पुलिस चौकी इंचार्ज ने बताया कि निजी स्कूल बस सोहिया गांव के पास लेन बदलने की कोशिश रही थी, लेकिन इस दौरान बस चालक ने पीछे से आ रही कार को नहीं देखा और दोनों वाहनों के बीच टक्कर हो गई। उन्होंने कहा कि बस चालक की लापरवाही के चलते दुर्घटना हुई। दोनों वाहनों के बीच टक्कर के दौरान पीछे से आ रहे बालू से लदे ट्रक के चालक ने अपने वाहन को रोकने की कोशिश की लेकिन उसका वाहन फिसल कर पलट गया जिसमें ट्रक चालक घायल हो गया।

पुलिस ने कहा कि बस चालक घायल बच्चों को छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया। सभी घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी जान खतरे से बाहर बताई गई है।

Massive collision between car and school bus on Amritsar-Jalandhar highway, tragic death of couple in accident; many students injured