You are currently viewing राजस्थान में बड़ा ट्रेन हादसा, साबरमती आगरा ट्रेन के 4 डिब्बे और इंजन पटरी से उतरे; यात्रियों मे हड़कंप- देखें VIDEO

राजस्थान में बड़ा ट्रेन हादसा, साबरमती आगरा ट्रेन के 4 डिब्बे और इंजन पटरी से उतरे; यात्रियों मे हड़कंप- देखें VIDEO

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां मदार स्टेशन से पहले गाड़ी संख्या 12548 साबरमती आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे हड़कंप मच गया। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक ये घटना देर रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि साबरमती एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर होने से ये हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ), सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के साथ अतिरिक्त मंडल रेलवे प्रबंधक और वरिष्ठ अधिकारी सहित बचाव दल मौके पर पहुंचा।

देखें VIDEO-

इस दौरान रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मदार रेलवे स्टेशन के पास साबरमती-आगरा सुपरफास्ट ट्रेन के इंजन समेत चार डिब्बे पटरी से उतर गए। जानकारी मिलने पर बिना देर किए राहत बचाव दल फौरन घटनास्थल पर पहुंचा। अधिकारी ने बताया कि इस हादसे सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कोई भी यात्री जख्मी नहीं हुआ है।

वहीं यात्रियों ने बताया कि वो लोग सो रहे थे उसी समय अचानक से तेज आवाज आई। जिससे लोगों में दहशत फैल गई। ट्रेन में हड़कंप मच गया। लोग ट्रेन के नीचे उतरने लगे। हालांकि सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। यात्रियों के मुताबिक ये हादसा देर रात करीब 1 बजे के आसपास हुआ।

रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशिकिरण ने बताया कि पटरी से उतरे डिब्बों और इंजन को ठीक कर दिया गया है। हालात पूरी तरह से सामान्य हो गए हैं। वही दोनों मार्गो में रेल यातायात शुरू हो गया है। शशिकिरण ने बताया कि हादसे की जांच के लिए रेलवे ने कमेटी का गठन कर दिया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Major train accident in Rajasthan, 4 coaches and engine of Sabarmati Agra train derailed; Panic among passengers – see VIDEO