You are currently viewing पंजाब में बड़ी वारदात: शॉपिंग मॉल के बाहर गैंगस्टर डोगरा की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या, इलाका सील; सफेद रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे हमलावर

पंजाब में बड़ी वारदात: शॉपिंग मॉल के बाहर गैंगस्टर डोगरा की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या, इलाका सील; सफेद रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे हमलावर

चंडीगढ़: पंजाब में बड़ी वारदात हुई है। मोहाली में दिनदहाड़े सेक्टर-67 स्थित CP-16 शॉपिंग मॉल के बाहर गैंगस्टर राजेश डोगरा उर्फ मोहन (45) की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

सूचना के बाद एसएसपी संदीप गर्ग मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने मॉल के आसपास का इलाका सील किया गया है। डोगरा के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवा दिया गया है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि डोगरा कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया था। सोमवार को वह पंजाब घूमने के लिए आया हुआ था। बदमाश सफेद रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए थे। गाड़ी में करीब 8 बदमाश थे। राजेश डोगरा जैसे ही मॉल से बाहर निकला तो बदमाशों ने उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

डोगरा पर जब तक गोलियां बरसाई गईं, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। पुलिस को मौके से 32 बोर के वेपन के चले हुए करीब 15 खोल मिले हैं। आरोपियों की गिरफ्त के लिए CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Major incident in Punjab: Gangster Dogra shot dead in broad daylight outside shopping mall