You are currently viewing कर्फ्यू के बीच जालंधर में बड़ी वारदात, भरी पंचायत में दामाद ने की ससुर की हत्या

कर्फ्यू के बीच जालंधर में बड़ी वारदात, भरी पंचायत में दामाद ने की ससुर की हत्या

जालंधर: कर्फ्यू होने के बावजूद खूनी वारदातें शहर में रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गांव निझर में सामने आया है जहां मामूली बात लेकर भरी पंचायत में दामाद ने साथी के साथ मिलकर ससुर की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार पर केस दर्जकर गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। मृतक की पहचान गांव चक वैंडल निवासी निर्मल सिंह के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव वैंडल के रहने वाले निर्मल सिंह की बेटी का ससुरालियों के साथ विवाद चल रहा था। करतारपुर डीएसपी सुरिंदर धोगड़ी ने बताया कि गांव चक वैंडल की रहने वाली जसवंत कौर की 11 साल पहले तरनजीत सिंह के साथ शादी हुई थी। तरनजीत सिंह के दो महिलाओं के साथ संबंध स्थापित हो गए। अक्सर वे फोन पर बात करता रहता था। इस बात को लेकर घर में कलह शुरू हो गई। दो दिन पहले काफी बवाल हुआ और बुधवार को बेटी जसवंत कौर के पिता निर्मल सिंह अपने साथ दो पंचायत सदस्यों को लेकर गांव निझ्झरा पहुंचे, ताकि दामाद को समझा सकें।

दामाद तरनजीत सिंह ने अपने दोस्त रघुबीर सिंह निवासी कुराली को बुला लिया। पंचायत के दौरान ही तरनजीत सिंह ने रघुबीर सिंह के साथ मिलकर ससुर निर्मल सिंह की छाती पर मुक्के मारे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर डीएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन आरोपी रघुबीर सिंह, दामाद तरनजीत सिंह और उसकी भाभी फरार हो गए। पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलास शुरु कर दी है।