You are currently viewing झेलम नदी में बड़ा हादसा: स्कूली बच्चों और यात्रियों को ले जा रही नाव पलटी, 4 की मौत; 12 से अधिक लोग थे सवार

झेलम नदी में बड़ा हादसा: स्कूली बच्चों और यात्रियों को ले जा रही नाव पलटी, 4 की मौत; 12 से अधिक लोग थे सवार

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। झेलम नदी में स्कूली छात्रों और यात्रियों से भरी एक नाव पटल गई। ये नाव गंडाबाल से श्रीनगर के बटवाडा आ रही थी, जिसमें स्कूली छात्रों समेत 12 से ज्यादा लोग सवार थे। नाव पटलने से चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों का श्रीनगर के SMHS अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बटवाडा-गादरबाल क्षेत्र के स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार सुबह स्थानीय नाबालिगों और अन्य बच्चों को ले जा रही एक नाव पटल गई। जिससे चार लोगों की मौत हो गई है और अन्य लोगों को इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बताया जा रहा है कि कश्मीर घाटी में मौसम खराब है। पिछले 48 घंटों के दौरान भारी बारिश के कारण झेलम नदी खतरे के निशान के करीब बह रही है। राज्य में ओलावृष्टि का भी अलर्ट जारी किया गया है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कई दिनों से मौसम खराब बना हुआ है। 18 अप्रैल तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि होने की संभावना है।

Major accident in Jhelum river: Boat carrying school children and passengers capsized, 4 killed; There were more than 12 people on board