You are currently viewing मोहाली के गांव में श्रीलंका और भारत का फर्जी मैच करवाकर किया लाइव प्रसारण, पुलिस ने दबोचा मास्टमाइंड

मोहाली के गांव में श्रीलंका और भारत का फर्जी मैच करवाकर किया लाइव प्रसारण, पुलिस ने दबोचा मास्टमाइंड

 

मोहालीः मोहाली के गांव में श्रीलंका और भारत का फर्जी क्रिकेट मैच करवाके सट्टेबाजी करवाने वाले मुख्य आरोपी रविंद्र डाडीवाल को मोहाली सीआइए ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने मोहाली के पास एक गांव में स्थानीय खिलाड़ियों को श्रीलंका और भारत की टीमों की फर्जी ड्रेस पहनाकर स्पोर्ट्स वेबसाइट पर मैच का प्रसारण किया था।

 

 


इसके अतिरिक्त ऑस्ट्रेलिया में भी सट्टेबाजी में रविंद्र की प्रमुख भूमिका है। रविंद्र देश-विदेश में कई जगह सट्टेबाजी के लिए फर्जी टीमें बनाकर मैच करवा चुका है। मुख्य आरोपी मोहाली फेज 3बी2 का रहने वाला है।

 

 

 

जानकारी के अनुसार, मोहाली के गांव स्वाडा के स्टेकर क्रिकेट अकेडमी ग्राउंड में एक मैच करवाया गया था। फर्जी टूर्नामेंट के लिए 4 टीमें बनाई गई थी जिसका मैच स्वाडा में करवाया गया था और उस मैच को श्रीलंका के बादुला शहर का युवा टी-20 मैच दिखाकर लाखों रुपए का सट्टा लगाया गया, खरड़ पुलिस ने इस मामले में पहले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसके बाद अब यह तीसरी गिरफ्तारी है।

 

 

 

बताया जा रहा है कि 10 दिन के लिए 33 हजार रुपए में स्टेकर क्रिकेट एकेडमी का ग्राउंड बुक करवाया था, जिसमें श्रीलंका के प्लेयर्स की वर्दी पहनकर खेल वेबसाइट पर मास्क पहने प्लेयर्स को लाइव खेलते दिखाय गया जिनपर सट्टा लगा था। खरड़ पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ सदर खरड़ थाने में मामला दर्ज किया था।

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें