You are currently viewing लखीमपुर खीरी हिंसाः प्रियंका वाड्रा को पुलिस ने हिरासत में लिया, गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाती दिखी कांग्रेस महासचिव

लखीमपुर खीरी हिंसाः प्रियंका वाड्रा को पुलिस ने हिरासत में लिया, गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाती दिखी कांग्रेस महासचिव

लखीमपुर (PLN-Punjab Live News) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा के बाद पीड़ितों के परिवारों से मिलने के लिए पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। प्रियंका गांधी को पुलिस ने सीतापुर में पीएसी की 12 वीं बटालियन के गेस्ट हाउस में रखा गया है। इसी बीच प्रियंका गांधी की सीता सीतापुर के गेस्ट हाउस एक वीडियो सामने आ रही है जिसमें प्रियंका गांधी झाड़ू लगाती हुई दिखा दे रही है। इसके अलावा लखनऊ में धरने पर बैठे अखिलेश यादव को हिरासत में लिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आशीष मिश्रा का कहना है कि ना ही वो और ना ही उनका बेटा घटनास्थल पर मौजूद थे। इस तरह की घटना में हमें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राकेश टकैत अराजकता फैलाने के लिए उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं।

आपको बता दें कि कृषि कानूनों और और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की टिप्पणी का विरोध कर रहे किसानों और मंत्री के बेटे के बीच रविवार को हिंसक टकराव हुआ था। इस हिंसा में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है पुलिस ने आशीष मिश्र के खिलाफ हत्या और गैर यादव हत्या का मामला दर्ज किया है। इस मामले में 15 से 20 अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Lakhimpur Kheri Violence Priyanka Vadra detained by police Congress general secretary seen sweeping guest house