You are currently viewing कुणाल शर्मा ने मोहिंदर भगत के हक में पारस एस्टेट में करवाई विशाल बैठक,  मोहिंदर भगत ने कुणाल शर्मा को नियुक्त किया BJP युवा मोर्चा का पंजाब सेक्रेटरी, शर्मा बोले:   भगत के चुनाव प्रचार व् लोकप्रियता की आंधी उनकी जीत का दे रही संकेत 

कुणाल शर्मा ने मोहिंदर भगत के हक में पारस एस्टेट में करवाई विशाल बैठक,  मोहिंदर भगत ने कुणाल शर्मा को नियुक्त किया BJP युवा मोर्चा का पंजाब सेक्रेटरी, शर्मा बोले:   भगत के चुनाव प्रचार व् लोकप्रियता की आंधी उनकी जीत का दे रही संकेत 

जालंधर वेस्ट के वार्ड नम्बर 75 में पड़ते पारस एस्टेट में बीजेपी के युवा नेता कुणाल शर्मा ने मोहिंदर भगत के हक में एक चुनावी बैठक का आयोजन करवाया। इस मौके मोहिंदर भगत, अतुल भगत, मंडल 9 के अध्यक्ष सौरव सेठ, महासचिव कमल लोच, मंडल 10 के अध्यक्ष दविंदर भारद्वाज, पीसी राणा, परमजीत थिंद, विश्व मित्तर शर्मा शामिल हुए।    

इस मौके मोहिंदर भगत ने कुणाल शर्मा को भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा का सेक्रेटरी नियुक्त किया ।

इस मौके कुणाल शर्मा ने कहा कि जालंधर वैस्ट से उम्मीदवार मोहिंदर भगत को भारी जनसमूह का साथ भी मिल रहा है। हरेक बैठक देखते ही देखते भीड़ भारी जलसे का रूप ले रही है।

उन्होंने कहा कि मोहिंदर भगत के चुनाव प्रचार व् लोकप्रियता की आंधी उनकी जीत की और संकेत करने लगी है। हल्के के लगभग हर वार्ड में भगत के चुनाव प्रचार को मिल रहे जनसमर्थन ने विरोधिओं की नींद उड़ा दी है। अब जालंधर वैस्ट से मोहिंदर भगत को वोट देकर उन्हें विधायक बनाएगें।