You are currently viewing आचार संहिता लागू होने के बाद जालंधर पुलिस एक्शन में, 7 अवैध हुक्का-बारों पर छापा, 20 से अधिक आरोपी नामजद

आचार संहिता लागू होने के बाद जालंधर पुलिस एक्शन में, 7 अवैध हुक्का-बारों पर छापा, 20 से अधिक आरोपी नामजद

जालंधर: देश में चुनाव आचार संहिता लागू होने के साथ ही पंजाब पुलिस एक्शन में आ गई है। शनिवार देर रात सिटी पुलिस ने जालंधर के सबसे पॉश इलाके में चल रहे हुक्का बार पर छापा मारा और कई अमीरजादों को गिरफ्तार कर लिया। इसकी अध्यक्षता रेड सिटी पुलिस के एडीसीपी स्तर के अधिकारियों ने की।

एडीसीपी अपने साथ भारी फोर्स लेकर आए, ताकि कोई भी आरोपी मौके से भाग न सके। पुलिस ने शहर के अलग-अलग थानों में करीब 5 मामले दर्ज किए हैं। जिसमें 20 से अधिक आरोपियों को नामजद किया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में कई नाबालिग भी थे।

एडीसीपी आदित्य ने बताया कि शहर में आज अलग-अलग जगह पर अवैध बार और हुक्का बार पर रेड की गई है। जिस जगह पर हम लोग पहुंचे हैं वहां पर हमने बहुत सारे अवैध चीजों को बरामद किया है और इन सब पर लीगल एक्शन लिया जाएगा। इसमें हमने कई हुक्के पकड़े हैं और कई लोगों को राउंड अप भी किया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Jalandhar police action after implementation of code of conduct, raid on 7 illegal hookah bars, more than 20 accused named