You are currently viewing जालंधर: हाथ जोड़ कर सिर झुका कर Vinay Hari ने मांगी माफी, बोले भगवान वाल्मीकि जी के चरणों में अपार आस्था, Video जारी कर बताया कैसे हुई ये गलती

जालंधर: हाथ जोड़ कर सिर झुका कर Vinay Hari ने मांगी माफी, बोले भगवान वाल्मीकि जी के चरणों में अपार आस्था, Video जारी कर बताया कैसे हुई ये गलती

जालंधर ( अमन बग्गा ) Immigration कारोबार में पंजाब ही नही बल्कि भारत के कई राज्यों में अपना नाम बनाने वाले जालंधर के सुप्रसिद्ध Education कंसल्टेंट Visa Expert Vinay Kumar Hari ने वाल्मीकि समाज से माफी मांग ली है।

उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि Facebook पर एक jai shri Ram ji नाम का एक ग्रुप बना हुआ है इस ग्रुप में दस लाख मेंबर्स एड है, इस ग्रुप में प्रभु श्री राम के जो भी भक्त है वो रोज कोई न कोई भगवान श्री राम की फोटो वीडियो आदि पोस्टें डालते रहते है, इसी ग्रुप से मै कोई न कोई प्रभु राम जी की फोटो लेकर अपनी FaceBook id पर पोस्ट करता हूं ।

 

उन्होंने कहा कि मेरा यह रोज का नियम है मैं रोज प्रभु श्री राम जी का स्वरूप फेसबुक पर डालता हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे पता चला कि मेरे भाइयों को मेरी भगवान श्री राम जी और भगवान वाल्मीकि जी की फोटो वाली पोस्ट को लेकर आपत्ति है उन की भावनाओं को ठेस पहुंची है। जिस को लेकर मैं खुद सभी से माफी मांगता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं खुद प्रभु श्री राम जी और भगवान वाल्मीकि जी को बहुत श्रद्धा से मानता हूं, भगवान वाल्मीकि जी में मेरी बहुत आस्था है।
उन्होंने कहा कि मैं सभी भाइयों से हाथ जोड़कर सिर झुका कर माफी मांगता हूं।

आप सभी से यही वादा करता हूं कि मेरे से कभी दोबारा ऐसी गलती नही होगी।

आप को बता दे कि फाइट अगेंस्ट करप्शन सोसायटी की तरफ से विनय कुमार हरि की तरफ से फेसबुक पर डाली गई इस आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर रोष है। जिस के बाद सोसाइटी की तरफ से DCP आईपीएस अंकुर गुप्ता को शिकायत दी गई ।

वही अब देखना यह होगा कि Vinay Kumar Hari की तरफ से माफी मांगने के बाद सोसाइटी के सदस्य और वाल्मीकि समाज के लोग उन्हें माफ करते है या नही।