You are currently viewing श्रद्धालुओं को लूटने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, मां अपने तीन बच्चों समेत 4 लोगों के साथ चला रही थी गिरोह

श्रद्धालुओं को लूटने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, मां अपने तीन बच्चों समेत 4 लोगों के साथ चला रही थी गिरोह

जगराओं: जगराओं पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूटपाट करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। दिलचस्प बात यह है कि गिरोह की सरगना एक महिला है जो अपनी तीन बेटियों और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर गिरोह चला रही है।

यह गिरोह पंजाब के साथ-साथ हिमाचल में भी लूटपाट कर रहा था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। डीएसपी हर्षदीप सिंह ने कहा कि एएसआई हरप्रीत सिंह गश्त के दौरान अपनी पुलिस पार्टी के साथ डिस्पोजल रोड पर मौजूद थे, जब उन्हें सूचना मिली कि एक अंतरराज्यीय लूटेरा गिरोह के सदस्य नानकसर गुरुद्वारे में माथा टेकने आए श्रद्धालुओं को लूटने के बाद आ रहे हैं।

जानकारी के आधार पर जब एएसआई हरप्रीत सिंह आरोपियों की कार को रोक कर तलाशी ली तो दो स्मार्टफोन, दो मैनूअल फोन, दो सोने की चेन, एक सोने की अंगूठी, एक जोड़े चांदी की पायल, एक कैंची और 14785 रुपए बरामद किए है।

जांच के दौरान पता चला है कि अंतरराज्यीय गिरोह की मुख्य सदस्य अपने बेटियां निशा, लक्षमी और मधू समेत साथी सुरिंदर सिंह और ड्राइवर बनालो निवाली मोड़ मंडी जिला बठिंडा के साथ गिरोह चला रही थी। हिमाचल के अलावा, यह सब और भीड़ वाले स्थानों के अलावा बसों में सफर के दौरान लोगों को अपना निशाना बनाते हैं।

Inter-state gang who robbed devotees was busted, mother was running the gang with 4 people including her three children