You are currently viewing HMV ने आयोजित की इंटर क्लास इ-निबंध लेखन प्रतियोगिता

HMV ने आयोजित की इंटर क्लास इ-निबंध लेखन प्रतियोगिता

 

जालंधर (अमन बग्गा): श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 वें जन्म दिवस को समर्पित एच.एम.वी. के पीजी विभाग अंग्रेजी तथा बडिंग ब्रोन्टेस सोसाइटी की ओर से इंटर क्लास इ-निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के दिशानिर्देशानुसार तथा विभागाध्यक्षा श्रीमती ममता की अध्यक्षता में किया गया। प्रतियोगिता में निबंध का विषय ‘सिख धर्म में आत्म बलिदान विशेषकर गुरु तेग बहादुर जी की शहीदी’ था। विद्यार्थियों ने समाज की भलाई के लिए सिखों द्वारा किये गए बलिदानों को अपने निबंधों में बखूबी दर्शाया।

 

 

 

प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार कुमारी जसप्रीत ने प्राप्त किया, द्वितीय पुरस्कार कुमारी अदिति ने तथा कुमारी सिम्मी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन ने विद्यार्थियों को संलग्न रखने के लिए विभाग द्वारा किये गए प्रयास की सराहना की तथा विजेताओं तथा सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका श्रीमती ममता तथा श्रीमती क्रांति वधवा ने निभाई तथा उनकी सहायक की भूमिका श्रीमती लवलीन कौर ने निभाई।

 

 

 

?️शुगर कंट्रोल के लिए रोज लगवाने पड़ते थे 4 टीके. सुनिए कैसे “एकनायकम” जड़ी बूटी से बनी “i-Coffee” ने दिलाया शुगर की भयंकर बीमारी से छुटकारा

◆Video देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें??