You are currently viewing पंजाब में बैंक के डिप्टी मैनेजर से हुई लूट का भंडाफोड़, दोस्त के साथ मिलकर रची थी लूट की साजिश

पंजाब में बैंक के डिप्टी मैनेजर से हुई लूट का भंडाफोड़, दोस्त के साथ मिलकर रची थी लूट की साजिश

जलालाबाद: मुक्तसर-जलालाबाद रोड पर दिन-दिहाड़े कोटक महिंद्रा बैंक के डिप्टी मैनेजर से 12 मई को हुए 45 लाख रुपए लूटने की वारदात को पुलिस ने 72 घंटों में ही हल करने का दावा किया है।

पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनमें से दो को काबू कर लिया गया है जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान डीआईजी हरदयाल सिंह मान ने पत्रकारों को बताया कि इस वारदात को अंजाम देने में बैंक का डिप्टी मैनेजर गुरप्रताप सिंह, डा परमजीत सिंह और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी शामिल हैं। इनमें से दो कर्मचारियों गुरप्रताप सिंह और डा परमजीत सिंह को काबू कर लिया गया है जबकि गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी अभी तक फ़रार है।

एसएसपी फाजिल्का दीपक हिलौरी ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि गुरप्रताप सिंह डिप्टी मैनेजर कोटक महिंद्रा बैंक और आरोपी डाक्टर परमजीत सिंह क्लासमेट हैं और पिछले बीस सालों के एक दूसरे को जानते हैं। इन्होंने एक दूसरे के साथ मिल कर इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी परमजीत सिंह और गुरप्रीत सिंह पर पहले भी मामले दर्ज हैं।

In Punjab, the robbery of the deputy manager of the bank was busted, and the conspiracy of robbery was hatched with a friend