You are currently viewing पंजाब में पुरानी रंजिश के चलते नौजवान की हत्या, पड़ोसी ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

पंजाब में पुरानी रंजिश के चलते नौजवान की हत्या, पड़ोसी ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

तरनतारन: तरनतारन विधानसभा क्षेत्र के गांव साबरा से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस घटना को मृतक युवक के पड़ोसी ने पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया है। मृतक की पहचान गुरदयाल सिंह पुत्र हजरन सिंह के रूप में हुई है। मामले की जांच सभरा पुलिस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक गुरदयाल सिंह का कुछ महीने पहले अपने पड़ोस में रहने वाले गुरदास सिंह से विवाद हो गया था। उस समय गांव के मोतबारा द्वारा दोनों के बीच राजीनामा करा दिया गया था, लेकिन गुरदास सिंह आए दिन गुरदयाल सिंह को धमकियां भेजता रहता था। कल देर रात गुरदयाल सिंह अपने साथियों के साथ गुरदास सिंह के घर गया और मारपीट शुरू कर दी।

इसी दौरान गुरदयाल सिंह के सिर पर तेजधार हथियार से चोट लग गई, जिससे गुरदयाल सिंह की मौत हो गई। गुरदयाल सिंह के परिवार वालों ने गुरदास सिंह के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुरदयाल सिंह गली में टहल रहा था तभी गुरदास सिंह और उसके साथियों ने उसे खींच कर घर ले गए और मार डाला।

इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें गुरदयाल सिंह अपने साथियों के साथ गुरदास सिंह के घर जाकर झगड़ा कर रहा है। मौके पर पहुंचे पुलिस चौकी साबरा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर बलजिंदर सिंह ने कहा कि वे इस संबंध में जांच कर रहे हैं। मृतक के परिजन के बयान के आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

In Punjab, a young man was murdered due to old rivalry, the neighbor committed the horrific crime