You are currently viewing पंजाब में सिर्फ 1500 के लिए दोस्त ने शख्स को उतारा मौत के घाट, मृतक पीछे छोड़ गया 4 बच्चे; आरोपी काबू

पंजाब में सिर्फ 1500 के लिए दोस्त ने शख्स को उतारा मौत के घाट, मृतक पीछे छोड़ गया 4 बच्चे; आरोपी काबू

जगराओं: पंजाब में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक दोस्त ने सिर्फ 1500 रुपए के लिए एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। ये घटना जगराओं से सामने आई है। मृतक की पहचान सुशील कुमार निवासी जलालदीवाल के रूप में हुई है, जिसे थाना सदर की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

थाना सदर के इंचार्ज अमृतपाल सिंह ने बताया कि आरोपी हत्या के बाद अपने स्कूटर पर फरार हो रहा था। इस सबंधी सूचना मिलते ही पुलिस ने रास्ते में नाकाबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक भाई के बयानों के मुताबिक आरोपी पहले भी उसके भाई को जान से मारने की धमकियां देता रहा था।

मृतक के भाई जोगिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका भाई मेहनत मजदूरी का काम करता है। जब उसका भाई अपने काम से वापस घर अपने स्कूटर पर आ रहा था। तो आरोपी ने उसके भाई को पैसो के लेनदेन को लेकर रास्ते में घेर लिया था। इस दौरान दोनों के बीच बहसबाजी होने के बाद आरोपी ने बड़ी चलाकी से उसके सिर पर पत्थर से पीछे से हमला कर दिया था। जिससे उसका भाई स्कूटर समेत सड़क पर गिर पड़ा। इस दौरान उसके सिर से खून निकल रहा था। जब उन्हें घटना सबंधी पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और भाई को लेकर अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृतक करार कर दिया।

थाना सदर रायकोट की पुलिस ने आरोपी सुशील कुमार पर मृतक के भाई जोगिंदर सिंह के बयानों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

In Punjab, a friend killed a man for just Rs 1500.