You are currently viewing कपूरथला में युवक ने पंखे से फंदा लगाकर दे दी जान, वजह जान उड़ जाएंगे होश

कपूरथला में युवक ने पंखे से फंदा लगाकर दे दी जान, वजह जान उड़ जाएंगे होश

कपूरथला: कपूरथला में एक युवक ने मां की बीमारी से तंग आकर जान दे दी। युवक का शव घर में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। मृतक की पहचान 24 वर्षीय दीपक कुमार निवासी मोहल्ला संतपुरा के रूप में हुई है।

मृतक युवक के पिता छोटे लाल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह लेबर का काम करता है। उसके बेटे की शादी तनु वासी बनारस के साथ हुई थी। अभी एक माह पहले ही उसने एक बच्चे को जन्म दिया है। वह रणधीर कालेज रोड पर न्यू दीप लैब के नाम से लैबोट्ररी चलाता था।

वह बीते दिनों अपने गांव जय नगर जिगनी यूपी गया हुआ था। बाद में मेरी पत्नी गीता देवी बीमार हो गई। बेटे ने उसे कपूरथला के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया और मुझे इसकी सूचना दी। पत्नी के बीमार होने की सूचना पाकर वह अपने घर पहुंचा तो देखा कि अंदर से दरवाजा बंद था। उसने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई आवाज नहीं आई और न ही किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

इसके बाद उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजे के लॉक को कटर से काटा गया। जब कमरे में देखा तो उसके बेटे ने कपड़े की मदद से पंखे के साथ फंदा लगाया हुआ था। उसने घटना की सूचना पुलिस को भी दी। पुलिस की प्राथमिक जाँच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया यह भी जा रहा है कि युवक माँ की बीमारी को लेकर चिंता में था और डिप्रेशन के चलते उसके यह कदम उठाया है।

थाना सिटी SHO संजीवन जसवाल के बताया कि पुलिस ने मृतक युवक के पिता के ब्यानों के आधार पर धारा 174 की कार्यवाही करते हुए शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

In Kapurthala, a young man committed suicide by hanging himself from a fan, the reason behind this will blow your mind.