You are currently viewing जालंधर में लुटेरों ने तड़के फल विक्रेता को बनाया निशाना, तेजधार हथियारों से किया हमला; कैश और मोबाइल लेकर फरार

जालंधर में लुटेरों ने तड़के फल विक्रेता को बनाया निशाना, तेजधार हथियारों से किया हमला; कैश और मोबाइल लेकर फरार

जालंधर: जालंधर में लूट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। मानो लुटेरों में जैसे पुलिस का खौफ खत्म सा हो गया है।

ताजा मामला अर्जुन नगर से सामने आया है जहां आज सुबह फल विक्रेता मनु मंडी के लिए निकले तभी सड़क पर लुटेरों ने उन्हें रोक कर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। फिर उनकी जेब से मोबाइल और कैश लेकर फरार हो गए। वहीं लूट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

इन घटना में मनु को काफी चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि लुटेरों की संख्या तीन थी और उनके हाथों में तेजधार हथियार और दातरें थीं। उन्होंने बताया कि तीनों लुटेरे एक काले रंग के मोटरसाइकिल पर सवार थे। तीनों ने उन्हें पता पूछने के बहाने रोका और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

लुटेरों ने उसकी जेब से कैश और अन्य दस्तावेजों के साथ-साथ मोबाइल फोन भी लूट कर ले गए। उन्होंने कहा कि लुटेरों को उनके बारे में पहले से ही पता था कि वह सुबह मंडी जाते हैं। लुटेरे पहले से ही सड़क पर नाका लगाकर बैठे हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

In Jalandhar, robbers targeted a fruit seller in the early hours, attacked with sharp weapons; Absconded with cash and mobile