You are currently viewing जालंधर में फेसबुक पर लाइव होकर एक व्यक्ति ने निगला जहर, कांग्रेस नेता से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

जालंधर में फेसबुक पर लाइव होकर एक व्यक्ति ने निगला जहर, कांग्रेस नेता से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

जालंधर: पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एनआरआई प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रदीप बक्शी के भाई धर्मपाल ने आज फेसबुक पर लाइव होकर जहर निगल लिया। उनका आरोप है कि एक कांग्रेस नेता की ओर से जबरदस्ती पर्चे दर्ज करवाने के मामले से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया है। धर्मपाल को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

भाजपा के जिला मीडिया इंचार्ज ने सोमवार को बताया कि कांग्रेस सरकार द्वारा लोगों पर जबरदस्ती पर्चे दर्ज करवाने का सिलसिला लगातार जारी है। उन्होंने बताया कि जालंधर में कांग्रेस नेता से परेशान होकर लांबडा के धर्मपाल बक्शी ने फ़ेसबुक पर लाइव होकर सुसाइड करने की कोशिश की। उन्होंने जहर की पूरी बोतल पी ली, व्यक्ति को उसके परिजनों ने निजी अस्पताल भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाज़ुक है।

उन्होंने बताया कि प्रदीप बक्शी की जमीन पर कांग्रेस नेता ने जबरन कब्जा कर रखा है। इस झगड़े के कारण कांग्रेस नेता ने उन पर मामला भी दर्ज करवा रखा है। इससे परेशान होकर बक्शी के भाई धर्मपाल ने सुबह जहर निगल लिया। बेहोश होने के कारण धर्मपाल के बयान दर्ज नहीं हो पाने के कारण अभी तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

In Jalandhar, a person swallowed poison live on Facebook, took a horrible step after being upset with the Congress leader.