You are currently viewing जालंधर में दिनदहाड़े बैंककर्मी से लूट, चाकू दिखाकर पैसों वाला बैग छीनकर लुटेरे फरार

जालंधर में दिनदहाड़े बैंककर्मी से लूट, चाकू दिखाकर पैसों वाला बैग छीनकर लुटेरे फरार

जालंधर: जालंधर में यूनियन बैंक कर्मी से लूटपाट का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार दोपहर चार बजे की है जब पीड़ित सुमित आदमपुर स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से निकलकर अपने घर की ओर जा रहा था। इस बीच गांव कांगनीवाल से यूनिवर्सिटी रोड पर ब्रिटिश पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप के पास दो युवकों ने उसके सामने अपनी मोटरसाइकिल रोक दी। साथ ही एक्टिवा पर सवार दो अन्य युवक उसके पीछे स्कूटर पर चढ़ गए और चाकू निकाल लिए।

सुमित ने बताया कि जब उसने अपना किट-बैग देने से इनकार कर दिया तो लुटेरों ने उसे काट डालने की धमकी दी, जिससे डरकर उसने अपना बैग लुटेरों को दे दिया। आरोपी बैग छीनकर फरार हो गए। उसमें लगभग 20 हजार रुपए नकद, मोबाइल फोन और उसकी दस्तावेज किट बैक में पड़े हुए थे। जिसके बाद पीड़ित ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से फोन लेकर 112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई।

थाना पतारा के SHO बलजीत सिंह ने कहा- लूट का शिकार हुए सुमित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। जहां वारदात हुई, उसके पास ही एक पेट्रोल पंप है। उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

in-jalandhar-a-bank-employee-was-robbed-in-broad-daylight-the-robbers-escaped-after-snatching-the-bag-containing-money-at-knifepoint