You are currently viewing रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर: ये ट्रेनें आज चल रही हैं लेट, सफर पर निकलने से पहले चेक कर लें लिस्ट

रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर: ये ट्रेनें आज चल रही हैं लेट, सफर पर निकलने से पहले चेक कर लें लिस्ट

नई दिल्ली: सीपीआरओ, उत्तर रेलवे ने आज जानकारी दी है जिसमें कहा गया है कि आज के लिए लगभग 13 ट्रेनें देरी से चल रही हैं, जिनमें हावड़ा-नई दिल्ली एक्सप्रेस, पुरी-नई दिल्ली एक्सप्रेस, गोरखपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस, मुंबई-नई दिल्ली एक्सप्रेस, कानपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस ​​शामिल हैं। रेलवे की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक उत्तर भारत के कई राज्यो में छाए घने कोहरे के कारण ट्रेनें लेट चल रही है। कोहरे के कारण दृश्यता प्रभावित है और ट्रेनों कि गति धीमी हो गई है।

पूर्व रेलवे ने जानकारी दी है कि धनबाद हावड़ा के बीच मागरा स्टेशन पर रोड ओवर ब्रिज निर्माण को लेकर 3 घंटे का ट्रैफिक ब्लॉक रहने की वजह से 20 से 25 जनवरी तक इस रूट पर ट्रेनों का आवागमन प्रभावित रहेगा। हालांकि 22 जनवरी को ब्लॉक ट्रैफिक ब्लॉक से राहत दी गई है। ब्लॉक की वजह से बंगाल से खुलने वाली चार ईएमयू ट्रेनों को रद कर दिया है। तीन जोडी ईएमयू ट्रेनें गंतव्य के बजाये बीच के स्टेशन तक जाएंगी और वहीं से लौटेंगी। तीन एक्सप्रेस ट्रेनों के रूट बदल जाएंगे। इस दाैरान ट्रेनों के विलंब से चलने की संभावना है।

जानिए किन ट्रेनों पर पड़ेगा असर

19607 कोलकाता मदार सप्ताहिक एक्सप्रेस दानकुनी और बर्धमान होकर डाइवर्ट होगी। इस ट्रेन का ठहराव दक्षिणेश्वर, दानकुनी और कमारकुंडू स्टेशन पर दिया गया है।

20 जनवरी से 25 जनवरी तक 13028 अजीमगंज हावड़ा एक्सप्रेस दानकुनी होकर चलेगी। इस ट्रेन का ठहराव भी कमारकुंडू में दिया गया है। 22 जनवरी को यह बदलाव प्रभावी नहीं होगा।

13137 कोलकाता आजमगढ़ एक्सप्रेस 24 जनवरी को दानकुनी, बर्धमान होकर चलेगी। इस ट्रेन का ठहराव भी दक्षिणेश्वर, दानकुनी और कमारकुंडू में दिया गया है। हावड़ा बर्धमान और हावड़ा मेमारी लोकल रद कर दी गई है।

Important news for railway passengers: These trains are running late today, check the list before leaving for the journey