You are currently viewing पति हो तो ऐसा! गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए स्कूटर से तय कर लिया 1200km का सफर, झारखंड से मध्य प्रदेश पहुंचा धनंजय

पति हो तो ऐसा! गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए स्कूटर से तय कर लिया 1200km का सफर, झारखंड से मध्य प्रदेश पहुंचा धनंजय

गोड्डा: झारखंड के एक शख्स के अपनी गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए ऐसा काम कर दिखाया है जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल इस बंदे ने गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए झारखंड से मध्य प्रदेश के ग्वालियर तक के करीब 1200 किमी की दूरी स्कूटर से तय कर लिया। अब उनकी वापसी के लिए उन्हें फ्लाइट की टिकट दी गई है।

 

 

धनंजय और उनकी पत्नी सोनी 11 सितंबर को निर्धारित डीएड (शिक्षा में डिप्लोमा) परीक्षा के लिए ग्वालियर पहुंचने के लिए झारखंड के गोड्डा जिले में अपने गांव से दोपहिया वाहन पर यात्रा शुरू की। दंपति की कहानी प्रकाश में आने के बाद अडानी फाउंडेशन ने उन्हें झारखंड में उनके घर तक पहुंचने के लिए उनकी वापसी यात्रा के लिए हवाई टिकट की पेशकश की।

 

 


धनंजय ने कहा, हम अपने जीवन में कभी भी विमान में नहीं चढ़े। हम समर्थन के लिए अडानी फाउंडेशन को धन्यवाद देते हैं। मैं अपनी कहानी को कवर करने और इस कृत्य के लिए मेरा समर्थन करने के लिए मीडिया को भी धन्यवाद देना चाहता हूं।

 

 

सोनी ने बताया, मैं एक शिक्षक बनना चाहती हूं और मैं इसके लिए डिप्लोमा कर रही हूं। मेरे पति और परिवार ने मुझे बहुत समर्थन दिया है। हमने अपने सोने के आभूषण बेचने के बाद कुछ धन की व्यवस्था की थी लेकिन बस से यात्रा करने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे इसलिए हमने स्कूटर से यात्रा करने का फैसला किया। सोनी ने कहा, बारिश के कारण ग्वालियर की यात्रा करते समय हमें बहुत नुकसान हुआ था, लेकिन मुझे खुशी है कि हम हवाई जहाज से जाएंगे।

 

 

? भारत के प्रसिद्ध MD आयुर्वेदा डॉक्टर ने बताया कैसे करें कुछ ही दिनों में शुगर को कंट्रोल – शुगर के मरीज अवश्य देखें VIDEO?