You are currently viewing हैवानियत: पहले नाबालिग से बलात्कार फिर धर्म परिवर्तन को किया मजबूर, इनकार करने पर जला दिया गुप्तांग

हैवानियत: पहले नाबालिग से बलात्कार फिर धर्म परिवर्तन को किया मजबूर, इनकार करने पर जला दिया गुप्तांग

फैसलाबाद: पाकिस्तान के शहर फैसलाबाद में हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है जिसके जानकर आप दंग रह जाएंगे। यहां एक 14 वर्षीय क्रिशचियन लडक़ी ने जब इस्लाम धर्म ग्रहण करने से इंकार कर दिया तो अपहरण करने वाले उसे मस्जिद में ले गए तथा वहां उसके सिर के बाल काट दिए तथा उसके गुप्तांग को जला कर उसे मारने की कोशिश की। लेकिन एक मुसलमान व्यक्ति ने रहम कर उसे मुक्त करवाया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फैसलाबाद निवासी 14 वर्षीय सुनीता मसीह पुत्री रहमत मसीह का मंगलवार शाम को फैसलाबाद निवासी उलफत बादशाह नामक नौजवान ने उस समय अपहरण कर लिया जब वह अपनी एक सहेली के साथ बाजार से घर आ रही थी। सुनीता के अपहरण की सूचना पुलिस को भी दी गई, परंतु पुलिस ने परिवार वालों से केस दर्ज करने की बजाए इंतजार करों की बात कर वापिस भेज दिया। दोपहर को सुनीता अपने घर वापिस पहुंच गई। जब वह थ्री व्हीलर से घर पहुंची तो उसके सिर के बाल कटे हुए थे तथा वह बहुत ही बुरी हालत मे थी।

उसकी हालत देख कर परिवार वालों ने उसे अस्पताल दाखिल करवाया। सुनीता मसीह ने परिवार वालों को बताया कि उलफत बादशाह उसे अपहरण कर अपने दोस्त के घर ले गया तथा वहां पर उससे बलात्कार किया। जब उसने इस्लाम धर्म ग्रहण कर निकाह करने से इंकार कर दिया तो उसे फैसलाबाद के बाहरी ईलाके की एक मस्जिद मे ले जाया गया। वहां पर मस्जिद के मौलवी के सामने उसके गुप्तांग लोहे की गर्म राड से जलाए गए। उसके कराहने की आवाज सुन कर एक मुसलमान व्यक्ति ने तरस खाकर उससे आरोपियों से मुक्त करवा कर थ्री व्हीलर पर बैठा कर घर भेजा। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

First forced to rape a minor, then forced to convert, burnt genitals on refusal