You are currently viewing नकोदर में चरणजीत सिंह अटवाल की बैठकों में उमड़ी भारी भीड़, जीत के नारों से गूंज उठा आसमान

नकोदर में चरणजीत सिंह अटवाल की बैठकों में उमड़ी भारी भीड़, जीत के नारों से गूंज उठा आसमान

जालंधर (अमन बग्गा): जालंधर लोकसभा सीट से अकाली-भाजपा के सांझे उम्मीदवार डा. चरणजीत सिंह अटवाल आज नकोदर के गांवों में प्रचार करने पहुंचे। नकोदर के गांव धालीवाल तथा चँककलां में उन्होंने लोगों के साथ बैठक की जिसके बाद वह दोपहर करीब 1.30 बजे वह गांव सिद्धवा स्थित अवतार सिंह सिद्धवा के घर पहुंचे जहां उनका जोर शोर से स्वागत किया गया।

इसके बाद उनके घर पर बैठक करवाई गई जहां लोगों की भारी भीड़ इक्ट्ठा हो गई। इस मौके पर चरणजीत सिंह अटवाल ने वोटरों को विकास के नाम पर वोट मांगे तथा आश्वासन दिया कि वह गांवों की सभी समस्याओं को पहल के आधार पर हल करवांएगे। उन्होंने पार्टी की उपलब्धियों के बारे में भी बताया।

इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा उनका मुख्य एजेंडा एजुकेशन सिस्टम को ठीक करना है। उन्होंने कहा कि एजुकेशन सिस्टम पूरी तरह पटरी से उतर चुका है। समाज को मजबूत करने के लिए एजुकेशन सिस्टम को ठीक करना ही होगा। शहर की डेवलपमेंट भी एजेंडे में प्रमुखता से शामिल है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ही आम जनता के बारे में सही सोच सकती है तथा विकास कार्यो में बढ़ोतरी करने में समक्ष है। वहां पर मौजूद सभी ने चरणजीत सिंह अटवाल ने पक्ष में जोर-शोर से नारेबाजी की जिसकी गूंज आसमान तक उठी। लोगों ने उन्हें भारी मतों के साथ जीत दिलाने का भरोसा दिया।