You are currently viewing पंजाब में 2 मोटरसाइकिलों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की मौत; दो बच्चों का पिता था मृतक

पंजाब में 2 मोटरसाइकिलों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की मौत; दो बच्चों का पिता था मृतक

खन्ना: खन्ना के ललहेड़ी रोड पर 2 मोटरसाइकिलों की आमने-सामने भीषण टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी हालत को देखते हुए उसे खन्ना से चंडीगढ़ रेफर किया गया है। मृतक की पहचान हरदीप सिंह (30) निवासी कोटला अजनेर के तौर पर हुई।

जानकारी के अनुसार, हरदीप सिंह एलुमिनियम का काम करता था। सोमवार शाम वह मोटरसाइकिल पर ललहेड़ी रोड से अपने गांव कोटला अजनेर जा रहा था। शहीद बाबा बलियाना सिंह के धार्मिक स्थल के पास सामने से आ रहे पल्सर बाइक चालक ने लापरवाही से तेज रफ्तार से लाकर सीधे टक्कर मार दी। आमने सामने टक्कर के चलते दोनों गंभीर घायल हुए।

राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने हरदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे घायल अमनदीप सिंह निवासी नंदी कालोनी खन्ना के रेफर किया गया। चंडीगढ़ के सेक्टर-32 सरकारी अस्पताल में अमनदीप को भर्ती कराया गया।

हरदीप सिंह अपने पीछे पत्नी, 5 और 2 साल के बेटे छोड़ गया। हादसे की जांच कर रहे एएसआई मुखत्यार सिंह ने बताया कि पुलिस ने हरदीप सिंह के बड़े भाई मनदीप सिंह की शिकायत पर मोटरसाइकिल चालक अमनदीप सिंह निवासी नंदी कालोनी खन्ना खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Fierce head-on collision between 2 motorcycles in Punjab, one youth dead; The deceased was the father of two children