You are currently viewing जालंधर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी को भारी समर्थन, अकाली नेता परिवार समेत पार्टी में हुए शामिल

जालंधर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी को भारी समर्थन, अकाली नेता परिवार समेत पार्टी में हुए शामिल

फिल्लौर: लोकसभा क्षेत्र जालंधर में 10 मई को होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी करमजीत कौर चौधरी के चुनाव प्रचार अभियान को उस समय जबरदस्त समर्थन मिला, जब शिरोमणि अकाली दल के जिला उपाध्यक्ष तिलक राज नम्बरदार अपने परिवार सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। इस अवसर पर उनके साथ सोमनाथ, सोमी, माखन लाल, सुनहरी और बिमला देवी सहित अन्य लोग भी शामिल हुए। गोराया में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग और फिल्लौर विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए तिलक राज ने कहा कि पंजाब के लोग शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी के झूठे वादों से तंग आ चुके हैं और जालंधर उपचुनाव इन पार्टियों को सबक सिखाने का सुनहरा मौका है।

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत है।कांग्रेस पार्टी सबका सर्वांगीण विकास करने वाली पार्टी है और समाज की प्रगति के लिए चिंतित हर व्यक्ति का कांग्रेस में स्वागत है।फिल्लौर विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने कहा कि वह सभी नए शामिल हुए नेताओं का स्वागत करते हैं और उन्हें पार्टी में पूरा सम्मान दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अपने दिवंगत पिता संतोख सिंह चौधरी से प्रेरणा लेकर वे भी लोगों की सेवा में दिन-रात लगे हैं और उनके घर के दरवाजे हर कार्यकर्ता के लिए हमेशा खुले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जीत निश्चित है और जनता के प्यार और समर्थन से पार्टी आगे बढ़ेगीइस मौके पर तरनतारन विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता करणबीर सिंह बुर्ज, सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर अजीत सिंह ढिल्लों, नवरूप सिंह डालेके, सर्वजीत सिंह सरपंच, पुनीत सोहल, हैप्पी जौहल, अवतार सिंह ढिल्लों, गुरपाल सिंह जगतपुरा, रवेल सिंह जगतपुरा, कमलेश कुमार लंबरदार, हुसन लाल, मलकीत सिंह गेहरी आदि मौजूद रहे।

Heavy support to Congress party in Jalandhar by-election Akali leaders join party along with family