You are currently viewing हैवानियत: बंदूक तान अपहरण कर चलती कार में छात्रा से रेप, मांग में भरा सिंदूर, Video बनाकर कर दिया वायरल

हैवानियत: बंदूक तान अपहरण कर चलती कार में छात्रा से रेप, मांग में भरा सिंदूर, Video बनाकर कर दिया वायरल

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यह घटना बीते सात मार्च की है लेकिन शुक्रवार को एक बार फिर आरोपी छात्रा के घर पर आ धमका था और लड़की को अपना मुंह ना खोलने की धमकी दे रहा था। 

बंदूक की नोक पर अपहरण
लड़की ने बताया कि आरोपी ने बंदूक के बल पर अपने साथियों के साथ उसका अपहरण किया और उसे बंदी कर रखा। यही नहीं, छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म भी किया और इसका वीडियो भी बनाया। बच्ची का कहना है कि आरोपित इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। 

परिवार वालों को जान से मारने की धमकी
इसके अलावा किसी को इस घटना के बारे में जानकारी देने या मुंह खोलने पर लड़की और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोपी का नाम उज्जवकांत है और वो अपराधी प्रवृत्ति का है। 

चलती कार में दुष्कर्म
लड़की के बताया कि आरोपी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया। आरोपियों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए। उज्जवलकांत ने चलती कार में ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया। लड़की का कहना है कि आरोपी ने जबरन उसका वीडियो भी बनाया और उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने दो दिन तक उसे अपनी बहन के घर बंदी बनाकर रखा। 

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने कहा कि लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और अपहरण की धारा के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है।