‘है तेरी ओकात..’ इतना कहकर नर्स ने डॉक्टर साहब को जड़ दिया थप्पड़, देखें VIDEO

लखनऊ: देश में बढ़ रहा कोरोना शरीर के अंगों को घाव तो दे ही रहा है इसके साथ मानसिक संतुलन पर भी असर पड़ा है। यदि ऐसा ना होता तो रामपुर जिला अस्पताल में जो नजारा सामने आया वो नहीं दिखाई दिया होता। यूपी में रामपुर के जिला अस्पताल में एक डॉक्टर और नर्स उलझ पड़े। उलझने की फौरी वजह जो भी रही हो नर्स और डॉक्टर के बीच कहासुनी हो गई।

बात सिर्फ कहासुनी तक सीमित रही होती तो मामला और आगे ना बढ़ता। लेकिन गरमागरम संवाद के बीच नर्स ने डॉक्टर को थप्पड़ रसीद कर दिया। उसके बाद डॉक्टर भी अपने कुर्सी से उठे और नर्स को थप्पड़ मारा। मौके पर एक शख्स ने बीच बचाव की कोशिश की हालांकि मौजूद यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर खामोशी से सबकुछ देखते रहे।

देखें VIDEO-

इस विषय पर रामपुर के सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा का कहना है कि उन्होंने डॉक्टर और नर्स दोनों से बातचीत की है, उन दोनों ने कहा कि काम की वजह से वो तनाव में थे। इस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना से बनते हालात से निपटने के लिए तमाम तरह के उपाय किए गए हैं। यह बात सच है कि काम का बोझ है लेकिन किसी भी सरकारी कर्मचारी से इस तरह के व्यवहार की अपेक्षा नहीं की जाती है।

‘Hai teri okaat ..’ The nurse slapped the doctor, saying so much, watch VIDEO