You are currently viewing Innocent Hearts कॉलेज ऑफ एजुकेशन के विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा टीचर एलिजबिल्टी टैस्ट (टीईटी) में शानदार प्रदर्शन

Innocent Hearts कॉलेज ऑफ एजुकेशन के विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा टीचर एलिजबिल्टी टैस्ट (टीईटी) में शानदार प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसैंट हार्ट्स कालेज ऑफ एजुकेशन, जालन्धर के सात विद्यार्थी-अध्यापकों-दिव्या, व्योमिका, चाहत, नमृता, प्रभजोत, मंनिदर और नवदीप ने टीईटी में शानदार प्रदर्शन करके कालेज को गौरवान्वित किया है। दिव्या और व्योमिका ने कहा कि कालेज के अध्यापकों द्वारा दिए गए मार्गदर्शन से इस टैस्ट को पास करने में सहायक बनी।

अध्यापकों द्वारा दिए गए मार्गदर्शन के कारिए विद्यार्थी-अध्यापकों को पीटीईटी, सीटीईटी, टीईटी और यूजीसी-एनईटी परीक्षाओं की तैयारी और पात्रता हासिल करने की जांच सिखाई गई। प्रभजोत कौर और नमृता ने गाइडैंस सैल के सदस्यों का धन्यवाद किया क्योंकि उनके द्वारा साक्षात्कर के आयोजन से अनेक जटिल समस्याओं को हल करने में सहायता मिली।

मंनिदर ने कालेज द्वारा दी गई मुफ्त कोचिंग की प्रशंसा की। इस कोचिंग में गणितीय तर्कपूर्ण प्रश्न और ऐसी परीक्षाओं से संबंधित सभी शंकाओं का निपटारा किया जाता था। सभी सफल विद्यार्थियों द्वारा प्रिंसीपल डा. अरजिन्दर सिंह और अध्यापकों का धन्यवाद किया।