You are currently viewing आदमपुर में गोलगप्पे वाले की गर्दन और बाजू काटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, आरोपी काबू

आदमपुर में गोलगप्पे वाले की गर्दन और बाजू काटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, आरोपी काबू

 

आदमपुर: आदमपुर में हत्या का मामला सामने आया है जहां एक गोलगप्पे वाले की देर रात गर्दन और बाजू काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। घटना सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतक की पहचान पप्पू कुमार के रूप में हुई है जो मूल रुप से यूपी का निवासी था।

 

 

हत्या का पता उस समय चला जब उसके पास काम करने वाला पंकज पप्पू के घर पहुंचा। उसने देखा कि बाहर से ताला लगा हुआ था एक्टिवा भी गिरी पड़ी थी। जब पंकज ने अंदर जाकर देखा पप्पू कुमार का शव चारपाई पर पड़ा हुआ था और तेजधारों हथियारों से गर्दन व बाजू काटकर बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई थी।

 

 

 

हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच आरंभ की। पुलिस ने मृतक के पुत्र शिवम कुमार के बयानों पर अज्ञात व्यक्तियों विरुद्ध केस दर्ज करके मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। 

 

 

 

इस दौरान एसपीडी सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि वारदात लूटपाट की नहीं लग रही क्योंकि पप्पू कुमार के तीन मोबाइल, बीस हजार रूपए की नगदी उसकी जेब से मिली।

 

 


पप्पू के पास काम करने वाला पंकज निकला हत्यारा
यह लूट की नीयत से हत्या का मामला नहीं लगने पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम, टेक्नीकल सेल व सीसीटीवी कैमरों की मददद से जांच को आगे बढ़ाया। पुलिस ने शक के घेरे में आने के कारण पप्पू के पास ही काम करने वाले पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया दातर भी बरामद हो गया है।

 

 

पप्पू की पत्नी से थे नाजायज संबंध
थाना प्रमुख आदमपुर गुरिंदर जीत सिंह नागरा ने बताया की पंकज के पप्पू की पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे। जब इस बात का पता पप्पू को लगा तो उसने पंकज का घर आना-जाना बंद कर दिया। इसी रंजिश में पंकज ने पप्पू के नए घर में घुस उसका दातर से कत्ल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video-