You are currently viewing गला घोंटकर GF को उतारा मौत के घाट, शव दफनाते समय हुआ कुछ ऐसा खुद की भी चली गई जान

गला घोंटकर GF को उतारा मौत के घाट, शव दफनाते समय हुआ कुछ ऐसा खुद की भी चली गई जान

वाशिंगटन: अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। जब वो उसे दफना रहा था तभी उसे हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला अमेरिका का है। दक्षिण कैरोलिना के रहने वाले 60 साल के जोसेफ मैककिनन ने अपनी 65 साल की गर्लफ्रेंड पैट्रिसिया डेंट की गला घोंटकर हत्या कर दी। शख्स ने इस घटना को अंजाम अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर ही की।

एजफील्‍ड काउंटी शेरिफ के ऑफिसर ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचना दी कि एक शख्स अचेत अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां उन्हें शख्स की लाश मिली। इसके बाद उन्हें एक गड्ढे में एक और लाश मिली, जिसकी पहचान शख्स की गर्लफ्रेंड पैट्रिसिया डेंट के तौर पर हुई। वो दोनों साथ में ही रहते थे।

जांच अधिकारियों ने बताया कि जब दोनों लाशों का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि पैट्रिसिया डेंट की मौत गला घुटने से हुई। वहीं, मैककिनन की मौत हार्ट अटैक से हुई। शख्स की मौत उस समय हुई जब वो अपनी गर्लफ्रेंड को दफनाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को एक बैग में डालकर गड्ढे में दफनाने जा रहा था।

GF was put to death by strangulation, something happened while burying the dead body, she also lost her life