You are currently viewing कपूरथला में बाप-बेटी कर रहे थे नशा तस्करी का धंधा, पुलिस ने 800 ग्राम हेरोइन समेत दबोचा- 80 हजार की नकदी भी बरामद

कपूरथला में बाप-बेटी कर रहे थे नशा तस्करी का धंधा, पुलिस ने 800 ग्राम हेरोइन समेत दबोचा- 80 हजार की नकदी भी बरामद

कपूरथला: पंजाब के कूपरथला में पुलिस ने एक पिता-पुत्री समेत तीन लोगों को 800 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमलप्रीत सिंह खाख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में ज्यान सिंह, उसकी बेटी निंदर कौर और बिजया धारा (मूल रूप से पश्चिम बंगाल के कोलकाता की निवासी) शामिल हैं। इनमें बिजया नशा तस्करी के एक मामले में जेल में थी और एक सितंबर को ही बाहर आई है।

खाख ने बताया कि जीटी रोड पर गश्त दे रही पुलिस को देखकर स्कूटी चालक (ज्यान सिंह) ने स्कूटी मोड़कर भगाने की काेशिश की। स्कूटी पर उसके पीछे दोनों युवतियां बैठी हुई थीं। पुलिस ने लेकिन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 800 ग्राम हेरोइन के अलावा 80 हजार रुपये की ‘ड्रग मनी‘ भी बरामद की है और स्कूटी को भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार बिजया ने पुलिस को बताया कि वह एक सितंबर को जेल से रिहा हुई है। जेल में वह ज्यान सिंह की बेटी स्मितर कौर से मिली थी, जो दस साल की सजा काट रही है और स्मितर कौर के कारण ही वह बाप-बेटी के संपर्क में आई थी।

Father and daughter were doing drug smuggling business in Kapurthala, police arrested 800 grams of heroin