You are currently viewing सोशल मीडिया पर फैली पूज्य बापू जी को वेंटिलेटर पर रखने की झूठी ख़बर. MDH के डॉक्टरों ने किया खुलासा, – ऑक्सीजन लेवल कम होने से दी जारी रही ऑक्सीजन

सोशल मीडिया पर फैली पूज्य बापू जी को वेंटिलेटर पर रखने की झूठी ख़बर. MDH के डॉक्टरों ने किया खुलासा, – ऑक्सीजन लेवल कम होने से दी जारी रही ऑक्सीजन

जोधपुर ( अमन बग्गा) जोधपुर के महात्मा गांधी ( MGH) अस्पताल में भर्ती संत श्री आशाराम जी बापू की शुक्रवार को ऑक्सीजन का लेवल कम होने से अचानक तबीयत बिगड़ गई।

जिस के बाद डॉक्टरों ने उन्हें ऑक्सीजन लगा दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक झूठी ख़बर फेल रही है कि पूज्य बापू जी को वेंटिलेटर पर रखा है। यह न्यूज़ पुरी तरह से बोगस है। इस बात का खुलासा खुद MGH के डॉक्टर ने किया है।

मौके पर ड्यूटी पर तैनात रेजिडेंट डॉक्टर अर्चिता ने PLN न्यूज़ के चीफ एडिटर अमन बग्गा से फ़ोन पर बात कर बताया कि बापू जी को वेंटिलेटर पर नही रखा है। उन का ऑक्सीजन लेवल कम हुआ था जिस वजह से उन्हें ऑक्सीजन दी जा रही है।

उन्होंने बताया कि यह बीमारी ही ऐसी है कि कब तबियत बिगड़ जाए कुछ कहा नही जा सकता। लेकिन बापू जी ज्यादा सीरियस नही है।

उन्होंने बताया कि आज बापू जी का ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था। जिस के बाद उन्हें ऑक्सीजन लगाई गई । अभी भी उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है।
और ऑक्सीजन दी जा रही है। उन्हें नॉर्मल ऑक्जिसन की ही जरूरत पड़ रही है। वही उन की सेहत की ताजा अपडेट ये है कि अब स्टेएबल है। 

 आगे की जानकारी के लिए आप जुड़े रहे Login करें

www.PunjabLiveNews.in