You are currently viewing दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास विस्फोट, स्पेशल सेल जांच में जुटी- अलर्ट जारी

दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास विस्फोट, स्पेशल सेल जांच में जुटी- अलर्ट जारी

नई दिल्लीः दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास अब्दुल कलाम मार्ग पर जिंदल हाउस के निकट एक कोठी में शुक्रवार की शाम विस्फोट हुआ। पुलिस के मुताबिक विस्फोट की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटनास्थल के पास पार्क किए गए तीन वाहनों की खिड़की के शीशे टूटने के अलावा संपत्ति का भी कोई खास नुकसान नहीं हुआ। विस्फोट की आशंका के मद्देनजर सभी हवाई अड्डों, महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और सरकारी भवनों पर अलर्ट जारी किया गया है। वहीं दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने मौके पर पहुंचे कर वहां ब्लास्ट के सबूत इकट्ठा कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक पांच एपीजे अब्दुल कलाम मार्ग पर जिंदल हाउस के निकट शाम पांच बजकर पांच मिनट पर धमाका हुआ। यह विस्फोट अत्याधुनिक उपकरण के जरिए किया गया बहुत कम तीव्रता का धमाका था। प्रारंभिक जांच में यह से ऐसा लगता है कि यह विस्फोट सनसनी पैदा करने का शरारती प्रयास था।

अग्निशमन विभाग ने बताया कि आज उसको पांच बजकर 11 मिनट पर विस्फोट के बारे में जानकारी मिली। मौके पर दमकल की तीन गाड़ियों को भेजा गया है। विस्फोट में कुछ वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है। इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दिल्ली पुलिस का विशेष प्रकोष्ठ और बम निरोधक दस्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गया है। घटना की गहन जांच की जा रही है।