You are currently viewing भाजपा मैडीकल सैल जालंधर की कार्यकारिणी घोषित, राकेश भठेजा एवं डॉ. परमिन्द्र बजाज एग्जीक्यूटिव सदस्य नियुक्त

भाजपा मैडीकल सैल जालंधर की कार्यकारिणी घोषित, राकेश भठेजा एवं डॉ. परमिन्द्र बजाज एग्जीक्यूटिव सदस्य नियुक्त

-जालंधर लोकसभा हल्के में पार्टी की विजय पताका लहराने में पूरी प्रतिबद्धता से करना कार्य: सुशील शर्मा

-भाजपा पंजाब में हो रही है दिन-प्रतिदिन मजबूत: केडी भंडारी

-पंजाब भाजपा मैडीकल सैल लोकसभा चुनाव में निभाएगा अग्रणी भूमिका:डॉ चौहान

-सुशील रिंकु की जीत के लिए पूरे हल्के में बैठकें और जोरो से प्रचार करेगा जिला भाजपा मेडिकल सैल: पवन वशिष्ट

जालंधर: भाजपा मैडीकल सैल जालंधर की मीटिंग प्रदेश मेडीकल सैल अध्यक्ष डा नरेश चौहान की अध्यक्षता में भाजपा लोकसभा चुनाव कार्यालय विजय रिजॉर्ट मकसूदां में सम्पन्न हुई। जिसमे पूर्व सीपीएस के.डी. भंडारी,भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस अवसर इस अवसर पर मैडीकल सैल जालन्धर की कार्यकारिणी घोषित की गई।

इस अवसर पर मेडिकल सैल के प्रदेश अध्यक्ष डा नरेश चौहान ने प्रदेश उपाध्यक्ष केडी भंडारी और भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा से विचार विमर्श करके जिला भाजपा मेडिकल सैल कार्यकारिणी की घोषणा की। इसके साथ-साथ प्रदेश में राकेश भठेजा एवं डा. परमिन्द्र बजाज को प्रदेश भाजपा मैडीकल सैल का एग्जीक्यूटिव सदस्य नियुक्त किया है। नवगठित जिला मेडिकल सैल कार्यकारिणी में जिला कन्वीनर के पद पर डॉ. पवन वशिष्ट को, जिला को-कन्वीनर के पद पर संजय सहगल ,मोहित खुराना, डा आशू चोपड़ा,डा मुकेश खन्ना, डा विनीत शर्मा ,जे एस चावला,तेजिन्द्र सिंह ढींगरा और विशाल वालिया को,जिला एग्जीक्यूटिव कमेटी में डा नागिन्द्र खैहरा,डा जतिन्द्र शर्मा, डा महेश जैन,देव शर्मा,राकेश कालड़ा, मनोज कालड़ा,देवेश कपूर,नरेंद्र ढींगरा,बॉबी कपूर, बृजेश शर्मा, गोविन्द सचदेवा ,पी आई भनोट को,सैल के आई टी इंचार्ज अंकुर वालिया को नियुक्त किया है।

इस अवसर पर सुशील शर्मा ने सुशील शर्मा ने इन सभी नियुक्तियों पर हार्दिक मुबारकबाद दी है और कहा कि हमें केंद्र सरकार की नीतियों को घर-घर लेकर जाना है और इसके लिए आज से ही अपने-अपने वार्डों में एकजुट होकर पार्टी के लिए वचनबद्धता से कार्य करना है और जालंधर लोकसभा हल्के में पार्टी की विजय पताका लहराने में पूरी प्रतिबद्धता से कार्य करना है।इस अवसर पर केडी भंडारी ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी और कहा कि पंजाब और जालंधर में भाजपा दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है,जिसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है क्योंकि उन्होंने पंजाब के विकास में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है।उन्होंने कहा कि पंजाब में होने जा रहे लोकसभा चुनावों में भाजपा के सभी प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे।इस अवसर पर डा नरेश चौहान ने उपस्थित नवगठित पदाधिकारियों को मुबारकाबाद दी और उन्हें सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 जून को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनकर नया इतिहास सृजित करेंगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब में भी भाजपा के सभी उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे तथा जिसके लिए पंजाब भाजपा मैडीकल अपनी विशेष भूमिका निभाएगा।उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि पंजाब में पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी पदाधिकारी दिन-रात एक करने हेतु अभी से तैयार है और इस बार पार्टी को पूरे प्रदेश में विजय का परचम लहराने से कोई नहीं रोक सकता।इस अवसर पर डा पवन वशिष्ट ने भाजपा हाईकमान का धन्यवाद करते हुए जिला प्रधान सुशील शर्मा को विश्वास दिलाया कि उन्हें पार्टी ने जो जिम्मेवारी दी है वो पूरी ईमानदारी से इस जिम्मेवारी को निभायेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी को पूरे शहर में मजबूत करने के लिये कार्य करेंगे और मोदी सरकार की हर योजना को हर घर तक पहुचाने का कार्य करेंगे।उन्होंने कहा कि जिला भाजपा मेडिकल सैल सुशील रिंकु की जीत के लिए पूरे हल्के में बैठकें और जोरो से प्रचार करेगा।

Executive of BJP Medical Cell Jalandhar declared, Rakesh Bhatheja and Dr. Parminder Bajaj appointed as executive members.